अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट कर डाला ऐसा VIDEO, देखकर भड़की एक्ट्रेस बोली- 'I HATE YOU'

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बहुत नटखट हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब बर्ताव करते हुए देखा जाता है तथा हाल ही में उनकी बहन ने ही एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया, जिसे देखकर तो आपकी हंसी ही छूट जाएगी। 

हाल ही में अंकिता लोखंडे की बहन अंकिता साहू ने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो किसी रेस्टोरेंट में दिखाई दे रही हैं। तथा पीछे बज रहे सांग पर अजीबोगरीब प्रकार से थिरकना आरम्भ कर देती हैं। उन्हीं के साइड में अंकिता लोखंडे के हस्बैंड भी बैठे होते हैं, जो अंकिता लोखंडे पर अधिक ध्यान नहीं देते। अंकिता के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी बहन ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद अंकिता लोखंडे ने अपना गुस्सा निकाला तथा कहा कि इस वीडियो को शेयर करने के कारण मैं तुमसे नफरत करती हूं। 

अंकिता लोखंडे हाल ही में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में दिखाई दी थीं। इस के चलते उन्होंने ब्लैक बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसमें वो खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट में जाने से पहले अंकिता लोखंडे ने पति संग फोटोशूट भी करवाया था। इस पार्टी में अंकिता लोखंडे के साथ-साथ उनके हस्बैंड विक्की जैन का भी जलवा खूब देखने को मिला था। अंकिता लोखंडे के इस अवतार को देख उनके फैंस ने एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटाया।

VIDEO! प्लास्टिक की पन्नी पहनकर बाहर निकली उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

तेजस्वी प्रकाश ने लगाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

'Lock Upp' में फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, बोलीं- '1 महीने से नहीं हुए पीरियड्स और...'

 

Related News