बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ का व्रत, इंटरनेट पर वायरल हुए VIDEO

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ करवा चौथ का व्रत रखा। अंकिता ने दिनभर व्रत रखा और शाम को चांद के साथ छलनी से पति विक्की को देखकर व्रत तोड़ा। वहीं ऐश्वर्या ने पति नील के लंबी उम्र की कामना की। टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता और ऐश्वर्या ने अपने-अपने पति के लिए बिग बॉस के घर में व्रत रखकर पूजा की। दोनों ने चांद को देख अपना व्रत तोड़ा। सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आ रहा है।

अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के लिए पूरे दिल से व्रत रखा, इस के चलते अंकिता लोखंडे ने रेड कलर की साड़ी में नजर आई तथा विक्की जैन ने डार्क ग्रीन कलर की शेरवानी कैरी की थी। वहीं ऐश्वर्या ने पर्पल साड़ी कैरी की थी तथा नील ने व्हाइट कुर्ता पजामा कैरी किया था। दोनों कपल बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को हमेशा अंकिता और विक्की के रोमांटिक और कोजी फोटोज देखते रहते हैं। जिसके बाद जब बिग बॉस में ये कपल आया तो प्रशंसकों को लगने लगा कि शो में इनका रोमांटिक साइड देखने को मिलेगा। मगर बिग बॉस में दोनों का काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं नील और ऐश्वर्या के बीच भी तनातनी देखने को मिल रही है।

प्रेग्नेंसी में भी रुबीना दिलैक ने रखा करवा चौथ का व्रत, शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO

ईशा और समर्थ के बीच भयंकर लड़ाई, ब्रेकअप तक पहुंची बात, अभिषेक ने दिया सहारा

तीसरी बार शादी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, सामने आई हल्दी की तस्वीरें

Related News