भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर लगाई आग

पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हॉट अवतार के लिए अंजना सिंह का नाम मशहुर है, वे हमेशा ही इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर नजर आती हैं. वहीं इनदिनों अंजना को टिक टॉक वीडियो में भी देखा जा सकता है. बात करें उनके वायरल वीडियो की तो, यह लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन लोग इसे इतनी बार देख चुके हैं कि यह एक बार फिर से चर्चा में है. वीडियो में अंजना के बेहद हॉट अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं.

फिल्म सांड की आंख का गाना आसमां बोला दर्शकों के सिर चढ़कर, वीडियों हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में अंजना सिंह का भोजपुरी गाना पलगिया बोलता रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही यह वीडियो यूट्यूब पर छा गया. गाने में अंजना का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है. अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को  दीवाना बनाने वाली अंजना सिंह हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर कई सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. यही कारण है उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं.

बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, एक्शन और रोमांस का देगी अनुभव

अपने करियर की शुरुआत अंजना सिंह ने भोजपुरी टीवी शो भाग ना बचे कोई से की थी. इसके बाद अंजना मे कुछ ही समय में भोजपुरी जगत में सफतलता हासिल कर ली. इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के पहले दो साल में भी 25 फिल्मों को साइन किया था. वहीं साल 2017 में उन्हें लंदन में आयोजित भोजपुरी फिल्म इवेंट में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है. अंजना ने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ अहम किरदार अदा किए है.

सपना चौधरी का डांस देखकर फैंस ने बरसाए नोट, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

'कबीर सिंह' का फीमेल वर्जन चाहती हैं ये अभिनेत्री, कहा- समय बदल रहा है.....

अमिताभ बच्चन के घर पर हैं इतने नौकर, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Related News