'अंजना सिंह' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार अंजना सिंह का बेहद ही बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ रहे हैं. हॉट अदाओं से वह दर्शकों के दिल जीत रही हैं. इससे पहले भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा रहे हैं. खुद अंजना सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह अपने हॉट वीडियो शेयर करती रही हैं. सोशल मीडिया पर अंजना के लाखों संख्या में फॉलोवर्स हैं. इनकी एक झलक देखने के लिए दर्शक हमेशा दीवानगी बनी रही है.

अब तक सात बार कैंसिल हो चुकी है साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की यह फिल्म

इस दिलकश अदाकारा अंजना सिंह ने भोजपुरी फिल्म एक और फौलाद से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मोॆं में काम किया. इनकी अगली फिल्म अर्धांगिनी हैं. इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा अंजना कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप, दर्ज करवाई FIR!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होने भोजपुरी स्टार यश कुमार से शादी की है. इस कपल की एक बेटी भी है. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं. अंजना सिंह को इन दिनों टिकटॉक वीडियो का खुमार चढ़ गया है. शुरुआत में वह भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी के साथ टिक टॉक में वीडियो में नजर आती थी, लेकिन अब उन्होंने टिकटॉक एप पर अपना प्रोफाइल बनाया है जहां पर वह अपने सेक्सी टिकटॉक वीडियो शेयर करती रहती है.

बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़, प्रभास बने देश के सबसे महंगे अभिनेता

'साहो' के नये पोस्टर में दिखा एक और किरदार का लुक

नम्रता शिरोडकर ने इस सुपरस्टार दोस्त को लिखा इमोशनल मैसेज

Related News