अब तक सात बार कैंसिल हो चुकी है साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की यह फिल्म
अब तक सात बार कैंसिल हो चुकी है साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की यह फिल्म
Share:

चेन्नईः दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा की मूवी कोलाईयुथिर कालम वक्त के साथ कठिनाई में घिरती जा रही है। ये मूवी जिसे महीनों पहले रिलीज हो जाना चाहिए था, अब तक प्रोडक्शन के काम को लेकर रूकी हुई है। इस मूवी के मेकर्स ने घोषणा किया था कि कोलाईयुथिर कालम 1 अगस्त को रिलीज होगी मगर ऐसा नहीं हुआ और ये मूवी फिर कैंसिल हो गई। डायरेक्टर चकरी टोलेटी की बनाई फिल्म कोलाईयुथिर कालम एक सस्पेंस थ्रिलर है। हिंदी में इस मूवी का नाम खामोशी था, जो 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

तमन्ना भाटिया और प्रभु देवा अभिनीत ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह नाकाम रही थी। बताया जा रहा है कि खामोशियां के फ्लॉप होने के कारण से कोलाईयुथिर कालम को कैंसिल किया गया है। ये बात अभी भी स्पष्ट नहीं है कि ये मूवी कब रिलीज होगी इस बारे में कोई सूचना नहीं आई है। कोलाईयुथिर कालम में नयनतारा अभिनेता प्रताप पोथेन और भूमिका चावला हैं।

इसका नाम तमिल लेखिका सुजाता की पुस्तक के नाम पर पड़ा है। फिल्म की डायरेक्टर ने साफ की थी कि ये मूवी पुस्तक पर बेस्ड नहीं है। नयनतारा के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अभी तमिल सिनेमा की दो बड़ी फिल्मों दरबार और बिगिल में काम कर रही हैं। नयनतारा का जन्म बंगलुरू में एक मलियाली क्रिश्चियन परिवार में हुआ। उनके पिता एयर फोर्स में अफसर र‍ह चुके हैं। इसके चलते उन्होंने देश के कई भागों में समय व्यतीत किया है।

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -