'नागिन 3' को लेकर अनिता हंसनदानी ने बोल दी एकता कपूर को झटका देने वाली बात

पूरे एक दशक से छोटे परदे पर राज कर रही मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी इन दिनों अपने शो 'नागिन 3' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 2 जून से शुरू हुआ एकता कपूर का ये पॉपुलर शो दर्शकों के दिलो में जगह बना चुका है, हालांकि इसके पहले और दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को खूब लुभाया था अब इसका तीसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं.

गौरतलब है कि इस सीरियल में अनिता एक नागिन की भूमिका में नजर आ रही है जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रोल और सीरियल को लेकर बेहद ही भावुक पोस्ट लिखा अनिता इस शो से बेहद खुश है. इस सीरियल में अनिता के साथ टीवी की दो खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में हैं पिछले सीजन में अभिनेत्री मौनी रॉय और अदा खान अहम् भूमिका में थी. ख़ास बात तो यह है कि दर्शक नागिन की भूमिका में अभिनेत्री अनीता को भी खूब पसंद कर रहे है.

अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और पर्व वी पुरी स्टारर इस शो को पहले ही हफ्ते में जबरदस्त ओपनिंग मिली हैं. जिसकी वजह से यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चला गया. जैसा कि आप सभी जानते है कि अनिता हंसनंदानी छोटे परदे की सबसे टॉप अदाकारा है जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

 

अनिता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के ही शो 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी, इसके बाद उन्हें काफी सफलता हासिल हुई. यही नहीं बल्कि अनिता कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु फिल्मों के लिया अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. अब इन दिनों वह अपने शो नागिन को लेकर खूब चर्चा में चल रही है.

ये भी पढ़े

काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल

शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस, पोर्न स्टार के साथ करती हैं काम

सपना चौधरी ने अपने दुश्मन को बनाया दोस्त, साथ किया डांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News