शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस, पोर्न स्टार के साथ करती हैं काम
Share:

छोटे पर्दे की भी लगभग हर एक्ट्रेस इन दिनों अपने बोल्ड बयानों के कारण चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है महिका शर्मा जो अपनी बोल्ड फोटोज के साथ-साथ बोल्ड बयान देने में भी मशहूर है. हाल ही में महिका ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद उनकी हर जगह चर्चा हो रही है. महिका ने ये बयान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपने संबंधों को लेकर दिया है. इस बयान के जरिए महिका ने शाहिद अफरीदी को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की है. इतना ही नहीं महिका ने शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बनाने की भी बात कही है.

मीडिया से बातचीत के दौरान महिका ने कहा कि- 'वो 13 साल की उम्र से ही शाहिद अफरीदी को पसंद करती है. 13 की उम्र में भी महिका शाहिद की फोटो अपने पास ही रखती थी और उस पर किस करती थी. इसके आगे महिका ने जो कहा वो तो हैरान करने वाला था. उन्होंने कहा कि, अब तो वो शाहिद अफरीदी के लिए इतनी ज्यादा दीवानी हो गई है कि वो उनके साथ सेक्स करने को भी तैयार है.

आगे महिका कहती है कि, वो बस उस दिन का इंतजार कर रही है जब शाहिद उन्हें हेलो कहे. महिका ने शाहिद को लेकर अपनी दीवानगी को वास्तविक बताया है और ये भी कहा है क़ि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब महिका ने इतना बोल्ड बयान दिया हो. इससे पहले भी वो ब्रिटिश पॉर्न एक्टर डैनी डी के साथ भी सम्बन्ध बनाने की इच्छा जाहिर कर चुकी है. अब देखना तो ये है कि महिका की इस इच्छा पर शाहिद अफरीदी का क्या रिएक्शन आता है.

एकता कपूर ने 'शराब' से की स्मृति ईरानी की तुलना, दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

गर्मी के मारे दिव्यांका का हुआ ऐसा हाल, देखकर हैरान हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -