काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल
काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी नजर आने वाले एक्टर अरमान कोहली पिछले कुछ दिनों से मुसीबत के घेरे में फंसे हुए है. अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. अरमान कोहली काफी दिनों तक फरार थे लेकिन आख़िरकार उन्हें मुंबई पुलिस में गिरफ्तार कर ही लिया. फ़िलहाल अरमान कोहली 26 जून तक पुलिस की हिरासत में ही रहेंगे. वैसे अरमान कोहली सिर्फ नीरू के साथ ही नहीं बल्कि और भी कई एक्ट्रेसेस ले साथ मारपीट कर चुके है जिनमे काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी का नाम भी शामिल है.

जी हां... तनीषा और अरमान कोहली का रिश्ता काफी समय तक चला था. दोनों की तो शादी की ख़बरें भी सामने आई थी. दोनों के अफेयर की शुरुआत बिगबॉस सीजन-7 से शुरू हुई थी. बिगबॉस में तो इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां भी देखने को मिली थी जो कि पूरा देश देख रहा था. जब काजोल और उनकी माँ को तनीषा और अरमान के अफेयर की खबर लगी तो दोनों तनीषा पर गुस्सा भी हुए थे. अरमान कोहली ने बिगबॉस के घर में सोफ़िया हयात के साथ भी मारपीट की थी.

]ऐसा कहा जाता है कि अरमान कोहली तनीषा को भी खूब मारते थे और इस बात का खुलासा अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू ने किया. नीरू ने बताया कि, अरमान ने तनीषा पर भी कई बार हाथ उठाया है और इस बात की जानकारी उन्हें अरमान के नौकरों ने दी थी इसके अलावा तनीषा के दोस्तों ने भी नीरू को बताया था कि वो उन्हें बेरहमी से पीटते थे. तनीषा और अरमान के बिगबॉस के घर से बाहर आने के कुछ समय बाद अलग हो गए थे. शायद अरमान का हिंसक होना ही तनीषा से उनकी दूरियां को कारण बना हुआ है. अरमान से अलग होने के बाद तनीषा आज तक कुंवारी ही हैं.

एकता कपूर ने 'शराब' से की स्मृति ईरानी की तुलना, दिया ऐसा रिएक्शन

लेस्बियन है ये मशहूर अभिनेत्रियां, लिपकिस करते हुए वीडियो आया सामने

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -