नच बलिए 9 : अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी को लेकर आई बुरी खबर

दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में डांस रिऐलिटी शो नच बलिए 9 कामयाब रहा है. टीआरपी चार्ट में भी नच बलिए 9 टॉप पांच में पहुंच गया है. नागिन 3 की ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इस शो का हिस्सा हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है. शो के मोस्ट पॉप्युलर जोड़ियों एक अनीता- रोहित की जोड़ी इस वीक परफॉर्म नहीं कर पाएगी. खबर है कि रोहित बीमार हैं, जिसके कारण दोनों इस हफ्ते परफॉर्म करने में असमर्थ होंगे.

दिव्यांका त्रिपाठी चलाती थी बंदूक, अब बन चुकी है मशहूर, इन कलाकारों ने भी किए है कुछ इस तरीके के काम

हाल ही सामने आई जानकारी के मुताबिक अनीता के पति रोहित को जॉन्डिस हुआ है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. पिछले सप्ताह अनीता और रोहित ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से शो जजों के साथ दर्शकों का दिल भी जीता था. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है. इस तस्वीर में रोहित के साथ अनीता भी नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'हम धमाकेदार वापसी करेंगे! #नचबलिए9.'

दुल्हन अवतार में अनीता हसनंदानी ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये है मोहब्बतें, नागिन 3, कसम से जैसे पॉप्युलर शोज का हिस्सा रहीं अनीता आखिरी बार नागिन 3 में दिखी थीं. इस शो में वह विशाखा का रोल निभा रही थीं. वहीं पिछले महीने नच बलिए 9 की धमाकेदार शुरुआत हुई थी. शो को सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं. वहीं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान शो के जज हैं और ऐक्टर मनीष पॉल इसके होस्ट हैं. बता दें कि अनीता औऱ रोहित ने साल 2013 में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से गोवा में शादी की थी. 

ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

केबीसी सीजन 11 : महानायक अमिताभ बच्चन के सूट में होगा इटली का ख़ास फैब्रिक, स्टाइल भी होगा हटके

बुल्गारिया में जमकर अपना बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

Related News