बुल्गारिया में जमकर अपना बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
बुल्गारिया में जमकर अपना बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपना सेक्सी लुक दिखाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, वह अपने हॉट लुक को लेकर आए दिन चर्चाओं में रहती हैं और इस बार एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह खतरों के खिलाडी शो के लिए बुल्गारिया गईं हुईं हैं और वहीं से उन्होंने फोटोज शेयर की है. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो बुल्गारिया में है. इस फोटोशूट में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है It’s a SaturdaySmile,thrive,dream !!! by @semesstafashion by @bellofox @sayali_vidya #bulgaria #bulgariangirl #khatrokekhiladi इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं उनकी सभी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं और इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं वह येलो ड्रेस में मदहोश करते हुए दिखाई दे रहीं हैं इसी के साथ न्यूड मेकअप, खुले बाले उनकी उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे है. वहीं इन वायरल हो रही तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख सकते हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे रहे हैं और लगातार उनकी तस्वीरों पर शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -