भाभी जी घर पर है : अँखियो से गोली मार तिवारी जी का दिल ले उडी गोरी मेम

टीवी का सबसे चर्चित शो 'भाभी जी घर पर है' दर्शकों को दिल पर छाया हुआ है, भला छाये भी क्यों न इसके सभी कलाकार विभूति अहूति नारायण मिश्रा, अनिता विभूति नारायण मिश्रा, मनमोहन तिवारी और अंगूरी मनमोहन तिवारी जो सबको मनोरंजन करते रहते है. अब हाल ही में इस सीरियल का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना टंडन और गोविंदा के मशहूर गाने 'अंखियों से गोली मारे' पर शो के कलाकार अनीता भाभी और मनमोहन तिवारी जमकर थिरकते नजर आ रहे है.

इस वीडियो को अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शेयर किया है, वहीं वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, 'हमारी मस्ती गोविंदा और रवीना, इस गाने पर डांस की कोशिश भी करने के लिए माफी चाहती हूं." शेयर करते ही वीडियो काफी वायरल हो गया है और इसे कई लाइक्स भी मिल चुके है. यही नहीं बल्कि लोगों ने कई कमेंट भी किये है कि उन्हें ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे और सौम्या टंडन नजर आ रहे है.

 

गौरतलब है कि शो बहुत मशहूर है हर कोई इसे देखना पसंद करता है. इस शो की शुरुआत 2015 में हुई थी जब से लेकर आज तक ये शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है. इस सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार पहले मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभा रही थी लेकिन शो मेकर्स से मनमुटाव होने पर शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद शो में अंगूरी भाभी का किरदार अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने निभाया जिसे भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया है.

ये भी पढ़े

इस अभिनेता ने बनाया 8 महीने में 75 किरदार निभाने का रिकॉर्ड

क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीत बंदगी

'गुंडे' की प्रियंका से प्रेरित होकर दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस

हिना खान ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से की सगाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News