अनमोल अंबानी की शादी में पहुंचा बच्चन परिवार, फोटोज और वीडियो वायरल

अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल शादी के बंधन में बंध गए हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही उन्होंने कृशा शाह संग सात फेरे लिए। ऐसे में अब दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है जो बहुत बेहतरीन है। आप देख सकते हैं दोनों अपने इस खास दिन पर बेहद सुंदर लग रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। आप सभी को बता दें कि अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी, कृशा शाह संग अपनी शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए थे, हालांकि अनमोल या फिर उनके परिवार की तरफ से किसी भी तरह से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी लेकिन अब अनमोल और कृशा शाह की शादी की तस्वीर सामने आ चुकी है।

 

आप सभी को बता दें कि बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बेटे अनमोल आखिराकर कल अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। आप देख सकते हैं अपनी शादी में जहां अनमोल ने लाइट ग्रे कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं कृशा शाह लाल रंग के भारी सिल्वर जरदोजी वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह तस्वीर अनमोल अंबानी और कृशा शाह के जयमाल के समय की है। आप देख सकते हैं दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

कृशा ने अपना लुक बेहद सिंपल रखा है। वैसे अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी में कई बड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। इस लिस्ट में बॉलीवुड के अभिषेक बच्चन, नताशा नंदा, पिंकी रेड्डी शामिल रहे। इसी के साथ शादी में मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी शामिल हुईं।

अनमोल अंबानी की शादी में बच्चन परिवार ने मचाया धमाल, सामने आईं तस्वीरें

कोरोना से ठीक होते ही अनिल अंबानी के बेटे की हल्दी सेरेमनी में पहुंची जया

ईशा अंबानी की शादी में लता मंगेशकर ने गाया था ये खास मंत्र, भावुक हो गए थे मुकेश अंबानी-नीता अंबानी

Related News