एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

इस समय सभी जगह आप देख रहे होंगे कि कोरोना वायरस का कहर देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में इस समय कई सेलेब्स हैं जो अपने अपने सोशल साइट्स पर कई वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को बड़ी ख़ुशी मिली है. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और इसी के चलते उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जी हाँ, और अब हाल ही में अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक नया मुकाम हासिल कर लिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या इन दिनों एक करोड़ से ज्यादा हो गई है. इस बात की ख़ुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक बेहद ही प्यारा-सा संदेश साझा किया है. जी हाँ, उन्होंने लिखा है, "दोस्तों, आपको खूब सारा प्यार. हमेशा मेरे साथ रहने और इतने प्यारे बने रहने के लिए आपका धन्यवाद. आप सबके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. सभी प्यारे संदेशों के लिए आपका शुक्रिया. मेरे फैनक्लब और अनन्याज को खूब सारा प्यार."

आप सभी को बता दें कि अनन्या इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्मों से लेकर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां सब कुछ प्रशंसकों संग आए दिन शेयर करती हैं. उन्हें अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खुशियों को बांटते हुए देखा जा चुका है. अब बात करें फिल्मों की तो आने वाले समय में अनन्या अभिनेता ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' में नजर आएंगी. इसी के साथ वह शकुन बत्रा की आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण संग भी दिखाई देने वाली हैं लेकिन इस फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है.

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

ब्रेकअप के एक साल बाद स्वरा भास्कर ने किया चौकाने वाला खुलासा

लोगों को बचने की सलाह देने पर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

Related News