ब्रेकअप के एक साल बाद स्वरा भास्कर ने किया चौकाने वाला खुलासा
ब्रेकअप के एक साल बाद स्वरा भास्कर ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पूरे एक साल बाद अपने और हिमांशू शर्मा के बीच हुए ब्रेकअप पर खुलकर बातचीत की है. जी हाँ , आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि स्वरा को उनके बेबाकी वाले बयानों के कारण पहचाना जाता है और वह हर मुद्दे पर बात करने में पीछे नहीं रही है. वहीँ आपको पता ही होगा बीते करीब एक साल से स्वरा भास्कर ने अपने और हिमांशू शर्मा के ब्रेकअप पर कुछ नहीं कहा था लेकिन अब वह बोल पड़ी हैं.

उन्होंने हाल ही में एक वेबपोर्टल से बातचीत के दौरान इस रहस्य से पर्दा उठाया है कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था. हाल ही में स्वरा भासकर ने कहा कि, 'अब हिमांशू और उनकी राहें अलग हैं. असल में यही प्रमुख कारण भी थो दोनों के अलग होने का. क्योंकि दोनों दो अलग दिशाओं में जाना चाहते थे. स्वरा कहती हैं कि कई मर्तबा जीवन में ऐसे मोड़ आते हैं जब पार्टनर किसी और तरफ जाना चाहता है और आप किसी और तरफ. ऐसे में कोई एक समझौता करके अपना रास्ता छोड़ दे तो रिश्ते टिक जाते हैं. लेकिन जब दोनों ही अपने रास्ते ना हिलने की सोच रहे हो तो रिश्ते नहीं बच पाते.'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'उनके और हिमांशू के रिश्ते में किसी ने किसी को धोखा नहीं दिया. बल्कि दोनों के ब्रेकअप की असल वजह यही थी कि दोनों का सफर यहीं तक था. अब दोनों ही अपने-अपने रास्ते आगे बढ़ रहे हैं.' केवल इतना ही नहीं स्वरा ने स्वीकारा कि 'किसी रिश्ते से बाहर आना इतना आसान नहीं होता. हालांकि जब वो इस दौर से गुजर रही थीं तो उनके आसपास के सभी लोगों ने उनको पूरा सहयोग किया.' वैसे इस समय स्वरा अपने बयानों के कारण आए दिन चर्चाओं में आ जाती हैं फिर वह राजीनीति से जुड़े हो या अन्य किसी मुद्दे से.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

कोरोना वायरस: जानिए किन स्टार्स ने दिया कितना डोनेशन

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नर्स बन गई यह अदाकारा, कर रही है इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -