SOTY 2 डायरेक्टर ने अनन्य को फेंका नदी में और फिर...

बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसी के बाद से ये काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में हैं. धीरे धीरे उनके बारे में कई जानकारी सामने आ रही हैं. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, फिल्म की काफी शूटिंग मसूरी और नैनीताल में हुई है. हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ जिसमें डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और अनन्या पांडे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर, अनन्या और पुनीत ने खाली समय में रिवर राफ्टिंग के भी मजे लिए. इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं. 

इसी के साथ बता दें, फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर, अनन्या और पुनीत ने खाली समय में रिवर राफ्टिंग के भी मजे लिए. विडियो में पुनीत रिवर राफ्टिंग के आखिर में अनन्या को पानी में फेंकते भी नजर आ रहे हैं. पुनीत ने उन्हें ऐसी जगह फेंका जहां पानी कम था. वीडियो में आप देख ही सकते हैं कि अनन्या एकदम से घबरा जाती हैं क्योंकि उन्हें तैरना भी नहीं आता और वह कभी नदी में नहीं उतरीं. बाद में जब उन्हें अहसास होता है कि पानी ज्यादा गहरा नहीं है और वह इसमें आराम से खड़ी हो सकती हैं तो उनका डर दूर हुआ. बाद में पुनीत हाथ देकर उन्हें बोट में चढ़ाते हैं. इसके अलावा बता दें फिल्म 10 जून को रिलीज़ होने वाली है. 

इस एक्ट्रेस की फैन हैं अनन्या पांडेय मानती हैं अपना आदर्श

तारा ने क्यों ठुकराई शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', जानिए जवाब ?

हमेशा फिट रहे वाले टाइगर श्रॉफ पहुंचे व्हील चेयर पर...

Related News