हमेशा फिट रहे वाले टाइगर श्रॉफ पहुंचे व्हील चेयर पर...
हमेशा फिट रहे वाले टाइगर श्रॉफ पहुंचे व्हील चेयर पर...
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ जब भी किसी इवेंट में पहुंचते हैं तो उनकी एनर्जी देखने लायक होती है. उनकी आने वाली फिल्म के लिए इन दिनों जोरों पर है. हाल ही में इसका नया पोस्टर सामने आया है जिसे आप देख ही चुके होंगे. इन दिनों वह 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान भी वह फैन्स को अपने स्टंट्स से इम्प्रेस करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह दिल्ली में प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे तो उन्हें देख लोग हैरान रह गए. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसे आप भी देख सकते हैं. 

आप देख सकते हैं इस इवेंट के दौरान टाइगर अपनी कार से पहुंचे और जैसे ही उतरे वह सीधे वीलचेयर पर बैठ गए. इसी के सहारे वह स्टेज तक गए और उसके बाद चेयर पर जाकर बैठ गए. हमेशा फिट रहने वाले टाइगर को वीलचेयर का सहारा लेते देख फैन्स भी हैरान रह गए. बाद में पता चला कि ऐसा टाइगर को अपने पैर में लगी चोट के कारण करना पड़ा. इस चोट के कारण उन्हें पैर में काफी दर्द हो रहा था इसलिए उनके लिए चल पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था. यानि उनके लिए शूटिंग 

दर्द में भी किया डांस 
दर्द के कारण भले ही टाइगर ने वीलचेयर का सहारा लिया लेकिन स्टेज पर पहुंचने के बाद उन्होंने इसे भुलाते हुए फैन्स को एंटरटेन करने के लिए तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ डांस किया. यहां तक कि बाद में भी टाइगर अपने एक नन्हे फैन को गोदी में उठाकर मस्ती करते दिखे. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. यह दोनों अदाकाराएं इस मूवी से अपना बीटाउन डेब्यू कर रही हैं. 

Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी

खुल गया राज, आखिर क्या लिखा है ऐश्वर्या के फोन पर और क्या है उसका मतलब ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -