हॉट तस्वीरों से आग लगा रही अनन्या, कातिल नैनों से लूट रही दिल

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें वे यहां से शेयर करती रहती हैं और अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ और नई तस्वीर को इंस्टा अकाउंट पर डाला हैं, जो कि इन सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. जबकि, अनन्या की मानें तो सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां उन्हें बहुत प्यार मिलता है और ज्यादातर लोग उन्हें इसी कारण से जानते हैं.

वे कहती है कि अगर यह नहीं होता तो उनमें यहां आने और बोलने का आत्मविश्वास भी नहीं होता. एक्ट्रेस अनन्या गुरुवार को राजधानी लखनऊ के इसाबेला थोबर्न (आईटी) कॉलेज पहुंची थीं और यहां उन्होंने 'सो पॉजिटिव' विषय पर छात्राओं से चर्चा भी की. 

एक्ट्रेस अनन्या की एक झलक पाने के लिए छात्राएं भी बेताब दिखीं. जबकि इस दौरान उन्होंने न्यीज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि, "सोशल मीडिया द्वारा मुझे बहुत कुछ दिया है और इसी के कारण मेरा आत्मविश्वास भी काफी बढ़ा है. यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. इससे मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं काफी खुश हूं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों पति पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं. 

 

शूटिंग के बाद फ्री टाइम में ये काम करते हैं कार्तिक, देखें तस्वीरें

Mission Mangal Promo : नए प्रोमो में कविता पढ़ते नज़र आये अक्षय कुमार

बॉलीवुड में अब इस सुपरस्टार के बेटे की एंट्री, पहली फिल्म में बनेगा 'बैड बॉय'

होटल के कमरों से ये चीज़ें चुराती थी दीपिका, इस खास दोस्त ने किया खुलासा

Related News