होटल के कमरों से ये चीज़ें चुराती थी दीपिका, इस खास दोस्त ने किया खुलासा
होटल के कमरों से ये चीज़ें चुराती थी दीपिका, इस खास दोस्त ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जो कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. इनकी फैन फॉलोइंग भी लंबी है. इनके बारे में फैंस हर कुछ जानना चाहते हैं. लेकिनहाल ही में उनके बारे में कुछ जानकारी सामने आई है जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस बात पर आपको भी यकीन नहीं होगा कि दीपिका ऐसा भी कर सकती हैं. 

दरअसल, दीपिका की एक खास दोस्त ने इस बात की जानकारी दी है कि दीपिका बचपन में होटल से शैम्पू बॉटल्स चुराती थी. जी हाँ,एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंद्र (Sneha Ramchander) ने खुलासा किया है. स्नेहा ने दीपिका की वेबसाइट पर एक स्पेशल नोट लिखा है. उनके नोट में लिखा है ‘दीपिका पादुकोण उनमें से एक हैं जिनके साथ मैं घंटों बातें कर सकती हूं. उसकी आंखों में हमेशा प्यार दिखता है. जिससे पता चलता है कि वो आपकी कितनी परवाह करती है. वो मेरे लिए होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुरा लेती थी. जब भी वो कहीं घूमने जाती थी तो ऐसा करती थी क्योंकि उसे पता था कि मुझे वो पसंद हैं. दीपिका के लिए मेरा प्यार बेइंतेहां है. मैं खुशनसीब हूं कि तुम मेरे साथ हो.’ 

आपको बता दें, इससे पहले इम्तियाज अली ने भी दीपिका के लिए पोस्ट लिखा था. हर महीने कोई एक करीबी दीपिका की वेबसाइट पर उनके बारे में लिखता है. ऐसे ही इस बार ये बात भी सामने आई है. इसके अलावा फिल्म की बात करें तो  ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ में नजर आएंगी इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी भी होंगे. इस फिम को मेघना गुलज़ार डायरेक्ट कर रही हैं.  

स्टंट परफॉर्म के दौरान 400 फीट ऊंचाई से गिरा यह एक्टर, डर के मारे...

प्रियंका और निक को नहीं है पेरेंट्स बनने की जल्दी, पहले करना चाहते हैं यह काम

इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं श्रद्धा, कराया बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -