Mission Mangal Promo : नए प्रोमो में कविता पढ़ते नज़र आये अक्षय कुमार
Mission Mangal Promo : नए प्रोमो में कविता पढ़ते नज़र आये अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal ) का काफी इंतज़ार किया जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जो बेहद ही कमाल का रहा और दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ती जारही है. लोग इस स्पेस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस मल्टी स्टारर फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. आप जानते ही हैं अक्षय कुमार फिल्म में इसरो (ISRO) के सीनियर वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं, जो मार्स ओरबिटर मिशन पर काम करता है. इसके बाद हाल ही में इसका नया प्रोमो वीडियो आया है जिसके बारे में  आपको बताने जा रहे हैं. 

मिशन मंगल का एक वीडियो प्रोमो मेकर्स ने जारी किया है. इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. वीडियो में सभी स्टार कास्ट नज़र आ रही है, वहीं इसके बैकग्राउंड में एक कविता की पढ़ी जा रही है. इस कविता का नाम सिंदूर है. आप देख ही सकते हैं, इसे अक्षय कुमार ही पढ़ रहे हैं. इस वीडियो में महिलाओं के इम्पोर्टेंस और वैल्यू को दिखाया गया है. अक्षय कुमार ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए इस कविता की एक प्यारी लाइन लिखी है. यहां देखें वीडियो.

अक्षय कुमार ने इस वीडियो के साथ लिखा, ’जितना ऊंचा हो आसमान, यह सिंदूर दूर तक जाएगा. यह भारत की उन महिलाओं के लिए मनाया जा रहा है, जो सपनों को सच करने की काबिलियत रखती हैं.’ इस प्रोमो को देखना और अक्षय कुमार की आवाज में कविता सुनना काफी शानदार रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शरमन जोशी और तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, नित्या मेनेन, कीर्ति कुलहरी जैसी महिला स्टार कास्ट भी हैं. आपको बता दें कि फिल्म आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

होटल के कमरों से ये चीज़ें चुराती थी दीपिका, इस खास दोस्त ने किया खुलासा

स्टंट परफॉर्म के दौरान 400 फीट ऊंचाई से गिरा यह एक्टर, डर के मारे...

प्रियंका और निक को नहीं है पेरेंट्स बनने की जल्दी, पहले करना चाहते हैं यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -