शूटिंग के बाद फ्री टाइम में ये काम करते हैं कार्तिक, देखें तस्वीरें

Aug 02 2019 10:08 AM
शूटिंग के बाद फ्री टाइम में ये काम करते हैं कार्तिक, देखें तस्वीरें

बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से लगातार काम कर रहे हैं. यानि वो लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.  बता दें, इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं खाली समय में  कार्तिक क्या करना पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें, एक्टर कार्तिक आर्यन को स्पोर्ट्स में काफी इंट्रेस्ट है और वह फुटबाल खेलना काफी पसंद करते हैं. लखनऊ में भी शूटिंग के समय वह सोसायटी के बच्चों के साथ फुटबाल खेलते देखे जा सकते हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के तौर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सेट पर फुटबाल खेलते देखे जा सकते हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, 'बच्चों के साथ सेट पर मेहनत.' यहां देखें फोटोज. 

इसके अलावा कार्तिक के फैंस को बता दें, कार्तिक जब मुंबई में होते हैं तो हमेशा कोशिश करते हैं कि रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर के साथ फुटबाल की प्रैक्टिस में शामिल हों. फैंस को इस बारे में नहीं पता होगा कि कार्तिक को फुटबाल काफी पसंद है और उन्होंने अपने होमटाउन ग्वालियर में एक फुटबाल सेंटर को स्पॉन्सर किया है जहां बच्चों को फुटबाल की ट्रेनिंग दी जाती है. फिल्मों के बारे में बता दें, वो सारा अली खान के साथ 'लव आजकल' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब पति, पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं. 

बॉलीवुड में अब इस सुपरस्टार के बेटे की एंट्री, पहली फिल्म में बनेगा 'बैड बॉय'

होटल के कमरों से ये चीज़ें चुराती थी दीपिका, इस खास दोस्त ने किया खुलासा

काजल अग्रवाल से मिलने के लिए इस फैन ने दे दिए 60 लाख रूपए लेकिन...