कभी इस इंडस्ट्री में काम करने पर असहज थी अमायरा दस्तूर

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं अमायरा दस्तूर हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. वहीँ अमायरा दस्तूर आज अपना जन्मदिन मना रही है, जी हां अमायरा दस्तूर का जन्म आज ही के दिन यानी 07 मई 1993 को हुआ था. अमायरा दस्तूर ने अपने शुरूआती दौर में कई उतार चढ़ाव भी देखें, जिनके बारें में आज हम बताने जा रहे है... 

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर का बोलना है  कि शुरूआती दौर में वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में खुद को असहज महसूस करने लगी थी। अमायरा ने साल 2013 में प्रदर्शित फिल्म ‘इसाक’ से बॉलीवुड में अपने करियर को शुरू किया था और 2015 में वह मूवी ‘अनेगन’ से साउथ इंडियन मूवी उद्योग का भाग बन गई। बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा में फर्क को लेकर अमायरा ने कहा कि दोनों में केवल भाषा का अंतर है।

अमायरा  ने यह भी बोला था किया, “जब मैंने साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब मैं खुद को थोड़ा अलग-थलग महसूस किया था, क्योंकि मूवी से जुड़े सभी लोग तमिल थे इसलिए वे मुख्य तौर पर तमिल में ही बात करने में लगे हुए थे और मुझे उसमें एक भी शब्द समझ नहीं आ रहा था। लेकिन धीरे-धीरे वे मुझसे सहज हो गए और उन्होंने मुझे अपनी बातचीत में शामिल किया, जिससे मैं भी सहज महसूस कर रही थी।

KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

Related News