इस मॉडल को डेट कर चुके हैं एमी के मंगेतर, सरेआम किया था लिपलॉक

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाने वाली एमी जैक्सन ने साल के पहले दिन अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी थी. एमी ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से सगाई कर अपने रिश्ते की नई शुरुआत की हैं. आपको बता दें एमी के मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ कोई मामूली इंसान नहीं है बल्कि वो लंदन के कई लग्जरी होटल के मालिक हैं. जी हाँ... जॉर्ज पानायियोटौ मशहूर ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं.

एमी से पहले जॉर्ज पानायियोटौ कई और भी लड़कियों को डेट कर चुके हैं लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा उनकी चर्चा मॉडल Danielle Lloyd के साथ हुई थी. दोनों हर रोज ही डेट पर नजर आते थे और हॉलीवुड के गलियारों में उनका अफेयर चर्चा के लिए हॉट टॉपिक बन गया था. आपको बता दें Danielle Lloyd मशहूर ब्रिटिश मॉडल है और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचाती ही रहती हैं.

दोनों कई बार पब्लिक प्लेस पर किस करते हुए भी नजर आ चुके हैं. लेकिन किसी वजह से Danielle Lloyd और जॉर्ज पानायियोटौ का ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद जॉर्ज पानायियोटौ की जिंदगी में एमी की एंट्री हुई थी. एमी और जॉर्ज पानायियोटौ साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

मामूली इंसान नहीं है एमी जैक्सन का मंगेतर, करोड़पति होने के बावजूद खा चुका है जेल की हवा

साल के पहले ही दिन इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से की सगाई

क्या 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखेगा नरेंद्र मोदी का किरदार?

Related News