एमी जैक्सन ने की सगाई, पार्टी की फोटोज आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हिए. एमी अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ फिल्म 2.0 में काम कर चुकी हैं. हाल ही में इनकी सगाई के जश्न की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया देखने को मिल रहे हैं. इस कपल का डांस वीडियो भी देखने को मिल रहा है. इसकी ही फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं  जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. इस वीडियो में यह कपल बेहद ही सेक्सी एंड हॉट लग रहा है. आइये आपको बता देते हैं इनकी ये फोटोज.

इसके साथ ही बताते चले की पिछले दिनों खबर आई थी की शादी से पहले एमी प्रेग्नेंट हो गई थी. इसके बारे में एमी ने कहा कि उनकी लाइफ में ऐसा कुछ प्लान नहीं था, लेकिन ऐसा उनके साथ हुआ जो बेहद ही खूबसूरत एहसास है. एमी की प्रेग्नेंट होने की बात 31 मार्च को तेजी से सोशल मीडिया पर देखने और सुनने को मिली थी. इसके बाद एमी ने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई करने का फैसला किया और बीती रात यानी 5 मई को लंदन में लेविस सगाई कर ली. लेकिन फिलहाल ये कपल शादी कब करेंगे इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

आगे बता दें, एमी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह अपने नए घर में रहने के लिए काफी उत्सुक हैं. वही माता-पिता बनने के लिए भी ये कपल काफी खुश नजर आ रहा है. एमी जैक्सन एक ब्रिटिश फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो भारतीय फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों वो अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. 

तो पर्दे पर फिर दिखेगी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की प्रेम कहानी, फिर होगा 'ग़दर'

हूबहू GOT के टीरियन की तरह दिखता है यह अभिनेता, सलमान संग भी किया काम

केंद्र पर इस एक्ट्रेस का बड़ा हमला, कहा-किसानों की हत्यारी है सरकार

Related News