केंद्र पर इस एक्ट्रेस का बड़ा हमला, कहा-किसानों की हत्यारी है सरकार
केंद्र पर इस एक्ट्रेस का बड़ा हमला, कहा-किसानों की हत्यारी है सरकार
Share:

लोकसभा चुनाव इस समय देश में चरम पर है और ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी अपनी पसंदीदा पार्टी को जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी सीपीएम पार्टी का समर्थन कर रही हैं. उन्होंने शुक्रवार को राजस्थान के सीकर शहर में जनता को संबोधित भी किया और इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर हमला भी किया.

एक्ट्रेस ने किसानों की बात की और सभी सरकारों को जमकर लताड़ा भी. इसके अलावा उन्होंने किसान आत्महत्या और गौहत्या जैसे मुद्दे पर केंद्र सरकार पर आरोप लगाए. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि ''इस देश के किसानों के कारण मेरे जैसे बाकी देशवासियों को दो वक्त की रोटी मिलती है. यह आम बात है लेकिन इस बात को केंद्र में जो सत्ताधारी है वो भूल ही चुके हैं. इसलिए जरूरी है कि उन्हें दोबारा यह याद दिलाया जाए.'' उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों पर गोलिया ही चलवा दी. 6 किसानों की हत्या ये कर चुके हैं.''

अभिनेत्री के मुताबिक़, ''अगर देश हमारी माता है गइया हमारी माता है तो किसान भी पिता से कम नहीं होता है. चलो मान लिया जाए कि किसान का ऋण नहीं चुका सकते हैं, लेकिन पिता रूपी पर जुल्म तो करना बंद किया जाए. पिछले 10 सालों में हर साल 10 से 15 हजारों किसानों ने मजबूर में आत्महत्या की है.'' स्वरा ने कहा कि  मैं किसी एक पार्टी की बात नहीं कर रही हूं. इस मामले में सभी पार्टी दोषी है. 

सोशल मीडिया पर हुई करीना की खिंचाई, यह ख़ास चीज बनी वजह

अब इस अभिनेत्री पर लट्टू हुए सलमान खान

B'Day : मिलिंद सोमान की एक्स को जब डायरेक्टर ने कहा काला...

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -