अमूल ने एक बार फिर इस मूवी का बनाया पोस्टर, फैंस भी देखकर हुए खुश

अमूल कई मूवी को लेकर अपने ब्रांड के साथ मिलकर पोस्टर रिलीज़ करता है. अब इस ब्रांड ने रणवीर सिंह की मूवी 83 को लेकर नया पोस्टर साझा किया है . इसमें मूवी का पोस्टर ही कार्टून के तरीके में बनाया है. इस पोस्टर में अमूल गर्ल भी दिखाई दे रही है.

इस पोस्टर में साथ ही लिखा है कपील्स टू एवरीवन…अटे टी ट्रीट. रणवीर ने भी इसे साझा करते हुए कैप्शन, अटर्ली, बटर्ली, डेवलियस. सभी इस पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर की मूवी 83 की बात करें तो ये शुक्रवार को रिलीज़ की जा चुकी है. मूवी को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं दर्शकों द्वारा भी मूवी की तारीफ हो रही है, ख़बरों की माने तो फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ कमाए हैं. अभी क्रिसमस के अवसर और वीकेंड में फिल्म की कमाई में और अधिक की बढ़ोतरी हो सकती है.

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस मूवी में रणवीर सिंह, कपिल देव का रोल प्ले कर रहे है. मूवी में दीपिका पादुकोण भी हैं. वह कपिल देव की पत्नी रोमी का  रोल प्ले कर रही हैं. इन दोनों के  अतिरिक्त फिल्म में पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री हैं. इनके अलावा कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और नीना गुप्ता का गेस्ट अपीयरेंस में है.

इतना ही नहीं पहले ये मूवी बीते वर्ष रिलीज  की जाने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण से मूवी की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया. अब जाकर ये मूवी रिलीज हुई है और फैंस इस मूवी को देखकर बहुत खुश हैं.

 

नयी तस्वीर के चलते ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख, यूजर्स ने पूछे आमिर से जुड़े सवाल

सैंटा बने अमिताभ बच्चन, इन सेलेब्स ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

ब्वॉयफ्रेंड को रकुल प्रीत सिंह ने दी खास नोट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं

Related News