ब्वॉयफ्रेंड को रकुल प्रीत सिंह ने दी खास नोट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं
ब्वॉयफ्रेंड को रकुल प्रीत सिंह ने दी खास नोट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है। वैसे रकुल अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। जी दरअसल आज यानी शनिवार को अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी अपना बर्थडे मना रहे हैं। ऐसे में इस मौके पर रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यार भरा नोट साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरे नोट के साथ जैकी की एक तस्वीर भी शेयर की है और इस नोट के साथ उन्होंने खुल कर अपना प्यार जाहिर किया है।

जी दरअसल अदाकारा ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थ सनशाइन आप हमेश मुस्कुराते रहें और अपनी मुस्कान बिखेरते रहें। आप जानते हैं कि मैं आप सभी की कामनाओं के लिए प्रार्थाना करती हूं जो आप चाहते हैं।' आप सभी को पता हो तो इससे पहले अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर और नोट शेयर कर अपने रिशते को जैकी भगनानी के साथ कंफर्म किया था। उस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'धन्यवाद मेरा आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरी जिंदगी में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रूके हंसाने के लिए धन्यवाद। आपका होने के लिए धन्यवाद, यहां जैकी भगनानी के साथ और अधिक यादें बनानी हैं।'

अब अगर हम रकुल के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रकुल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जी दरअसल अभिनेत्री 'प्रोडक्शन 41', 'थैंक गॉ़ड' के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'डॉक्टर जी' में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी।

पति के सन्यास लेते ही एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

क्रिसमस पर सनी लियोन के बेटों ने किया नेक काम, तस्वीरें वायरल

शादी के बाद कैटरीना ने किया नयी फिल्म का एलान, साउथ सुपरस्टार संग मचाएंगी धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -