रिलीज हुए मराठी फिल्म चोरीचामामला के दो पोस्टर

मराठी जगत से लेकर बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से पहचान बना चुकीं अमृता खानविलकर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अमृता खानविलकर ने टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई है और हाल ही में उन्होंने एक पोस्टर शेयर की है और लिखा है विनोदाचा नवा कोरा हमला...घेऊन येतोय चोरीचा मामला... @jitendrajoshi27 as नंदन#ChorichaMamla #चोरीचामामला@chorichamamlafilm #31jan2020#next #2020 इसी के साथ एक और पोस्टर को शेयर कर उन्होंने लिखा है, ''चोरी दोन प्रकारची असते...एक पोटासाठी तर दुसरी...घेऊन येतोय विनोदाचा नवा कोरा हमला...चोरीचा मामला... #ChorichaMamla #31jan2020 #next #2020 ''

बीते दिनों भी अमृता खानविलकर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कोहराम मचा दिया था और उनकी बहुत सी खूबसूरत फोटों इंटरनेट पर मौजूद है जो आप देख सकते हैं. अमृता ने अपनी असली पहचान मराठी सिनेमा से बनाई है जहाँ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. आप सभी को बता दें कि अमृता का मराठी फिल्मों में काफी योगदान रहा है वह उन फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा रह चुकीं हैं. इसी के साथ अमृता खानविलकर ने मराठी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस और डांसर के तौर पर भी काम किया है.

इसी के साथ अमृता ने मराठी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी अपना जादू चलाया है और वह अब तक गोलमाल, साडे माडे तीन, दोघात, तीसरा अटा सागले, गैर, नटरंग और झकास जैसी हिट फिल्मों में आ चुकीं हैं और अब जल्द ही चोरीचामामला में नजर आने वाली हैं.

इस मराठी गायिका ने शेयर किया अपना फैन गर्ल मोमेंट

हॉटनेस का पारा गर्म करती नजर आई यह मराठी एक्ट्रेस

रणबीर संग काम करेगी यह मराठी अभिनेत्री, हुई शमशेरा में एंट्री

 

Related News