सुंदरता का पारा गर्म करती नजर आई यह मराठी एक्ट्रेस
सुंदरता का पारा गर्म करती नजर आई यह मराठी एक्ट्रेस
Share:

मराठी जगत में कई अभिनेत्रियां हैं जो इन दिनों हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो गईं हैं. ऐसे में आज जिस मराठी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर आग लगाई है वह है वैष्णवी पटवर्धन. जी हाँ, वह एक उत्साही एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अवतार को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वैष्णवी पटवर्धन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर आग लगा दी है.

वह इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने लुक्स से सभी को पागल कर दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है All you need is less. @sameerbelvalkar @sonal_burde#minimal #bnw इसमें वह हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं. वैष्णवी पटवर्धन अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों को खुश कर देती हैं और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है. वैष्णवी पटवर्धन को आप सभी ने 'क्रुणंत' फिल्म में देखा होगा और अब वह अपनी हॉट अदाओं से सभी को घायल करने के लिए लौट आईं हैं.

वैष्णवी पटवर्धन अपने इस लुक से तापमान बढ़ा रही है और उसका इंस्टा हैंडल उनकी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटोज से भरा है. आखिरी बार वैष्णवी पटवर्धन दत्त मोहन भंडारे द्वारा निर्देशित 'कृंतक' में नजर आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं इस फिल्म में संदीप कुलकर्णी और सुयोग गोरे के साथ वैष्णवी ने प्रमुख भूमिका निभाई थी और यह फिल्म 18 जनवरी, 2019 को रिलीज़ हुई थी जो बहुत पसंद की गई थी.

रिलीज हुआ 'Aatpadi Nights' का दूसरा पोस्टर

रिलीज हुआ मराठी फिल्म 'जंगजौहर' का पोस्टर, जून 2020 में होगी रिलीज

रिलीज हुआ 'बाजी प्रभु देशपांडे' की बायोपिक का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -