इस मराठी गायिका ने शेयर किया अपना फैन गर्ल मोमेंट
इस मराठी गायिका ने शेयर किया अपना फैन गर्ल मोमेंट
Share:

हाल ही में जानी-मानी मराठी गायिका प्रियंका बर्वे ने एक फोटो शेयर कि है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैन गर्ल मोमेंट वाले पल को शेयर किया है. जी हाँ, हाल ही में गायिका अनुपम रॉय से मिलीं, जो एक बड़ा नाम है. वह बंगाली और बॉलीवुड फिल्म उद्योग का जाना माना नाम है.

ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि अनुपम एक मराठी फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं और इसका शीर्षक अवंचित है. वहीं प्रियंका उनके साथ फिल्म के लिए गाएंगी इस कारण दोनों का साथ का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में गायिका प्रियंका ने अनुपम रॉय के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, ''It’s such a pleasure singing for you @aroyfloyd.I became your fan since #Piku.And it’s such a delight to be singing for your first marathi film #Awanchit directed by @greygrasshopper27 &the song is written by @o.m.k.a.r_kulkarni .মজা হয়েছে। Moja hoyechhe.''

आप सभी को बता दें कि प्रियंका बर्वे ने कई मराठी गाने गाए हैं जो बेहतरीन रहे हैं. प्रियंका बर्वे को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्होंने हाल ही में ट्रेडिशनल लुक में फोटो शेयर कर लिखा है कर्नाटकी कशिदा मी काढिला.Do watch me perform today in #jaijaimaharashtramaza on @sonymarathi from 9 pm onwards. इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

हॉटनेस का पारा गर्म करती नजर आई यह मराठी एक्ट्रेस

रिलीज हुआ 'Aatpadi Nights' का दूसरा पोस्टर

रिलीज हुआ मराठी फिल्म 'जंगजौहर' का पोस्टर, जून 2020 में होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -