बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस विशेष अवसर पर हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है तथा उनके बेहतरीन फिल्मी करियर की दुआ मांग रहा है। किन्तु इस सूचि में सबसे ऊपर नाम आता है महानायक अमिताभ बच्चन का जिन्होंने अपने बेटे के लिए इस विशेष दिन पर एक स्पेशल पोस्ट लिखी है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो अनसीन तस्वीर साझा की हैं।

इन दो फोटोज में अमिताभ बच्चन ने लाइफ की वो सच्चाई बयां की है जो ना केवल खूबसूरत है बल्कि कई मायनों में इमोशनल कर देने वाली है। अभिनेता ने जो फोटोज साझा की हैं उनमें एक ओर अमिताभ, अभिषेक का हाथ पकड़ चल रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक ने अमिताभ का हाथ पकड़ रखा है। फोटोज को साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा है- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था, अब वो मेरा हाथ पकड़ सहारा देता है। सोशल मीडिया पर अमिताभ की ये इमोशनल पोस्ट ट्रेंड कर रही है। प्रशंसक इस पर निरंतर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ध्यान हो कि अमिताभ और अभिषेक एक शानदार बॉन्डिंग साझा करते हैं। सोशल मीडिया पर भी कई अवसरों पर अमिताभ ने अभिषेक संग ऐसी फोटोज साझा की हैं जिन्हें देख सभी इस जोड़ी की प्रशंसा करने को विवश हो जाते हैं। अभिषेक भी इस ट्रेंड को अपने सोशल मीडिया पर निरंतर जारी रखते हैं तथा अपने पिता संग अनसीन तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

कंगना के DNA को इस मशहूर स्टार ने बताया जहरीला

विदेशी हस्तियों के ट्वीट्स देखकर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब!

कंगना का वीडियो शेयर कर रणदीप हुड्डा ने कसा तंज, बोले- 'मशहूर फिल्म स्टार रेहाना'

Related News