विदेशी हस्तियों के ट्वीट्स देखकर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब!
विदेशी हस्तियों के ट्वीट्स देखकर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब!
Share:

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आए दिन अपने ट्वीट्स के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। उन्हें आए दिन कई मुद्दों पर ट्वीट करते हुए देखा जाता है। अब इसी क्रम में उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के बयानों के बीच एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को लेकर अब लोगों द्वारा यह कहा जा रहा है कि 'शायद उन्होंने विदेशी हस्तियों के प्रॉपोगेंडा के जवाब में यह लिखा है।' जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने बीते बुधवार देर रात एक ट्वीट किया और लिखा, 'तर्क का जवाब तो तर्क में दिया जा सकता है। पर विश्वास का जवाब तर्क के पास नहीं है।'

 

वैसे इस ट्वीट में अन्य सितारों की तरह अमिताभ बच्चन ने भी IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda का इस्तेमाल नहीं किया है। फिलहाल अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आपको पता हो तो इससे पहले बीते बुधवार को अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करण जौहर, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत समेत तमाम सितारों ने भारत सरकार की राय का समर्थन करते हुए ट्वीट किए थे। वहीँ सबसे पहले बहस तब शुरू हुई जब रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी विदेशी हस्तियों ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किये। उनके ट्वीट्स के बाद विदेश मंत्रालय की ओर से एक बयान जारी किया गया। वहीँ मंत्रालय के बयान के बाद ही तमाम हस्तियों ने ट्वीट किए थे।

केवल यही नहीं बल्कि देर शाम लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे सितारों ने भी ट्वीट किए थे। इसके अलावा कंगना रनौत ने तो रिहाना पर तीखा हमला भी कर डाला। उन्होंने रिहाना को मूर्ख करार दे दिया। वहीँ इसके बाद कंगना ने रिहाना के एक शो की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'संघी नारी सबपे भारी।।।।' अब बात करें अमिताभ के बारे में तो वह फिलहाल अपने इस ट्वीट के चलते चर्चाओं में छाये हुए हैं।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -