इस मशहूर एक्टर संग रिलेशनशिप में हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, पोस्ट से हुआ खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, नव्या, बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhanth Chaturvedi) को डेट कर रही हैं। बॉलीवुड फिल्म जगत में दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं तेज होती दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, नव्या ने एक पोस्ट साझा की, जिससे स्पष्ट जाहिर होता है कि दोनों ही एक-दूसरे के साथ प्यार में हैं। बीते वर्ष के आखिर में रिपोर्ट्स आई थीं कि दोनों बहुत सीरियस रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसपर सफाई नहीं दी थी। मगर सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स इस तरफ इशारा करते हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं। 

वही हाल ही में नव्या नवेली ने खुद की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह चांद के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ने नव्या की इस पोस्ट पर इमोजी कॉमेंट की। वहीं, सिद्धांत की तस्वीर पर नव्या ने सूरज की इमोजी शेयर की। नव्या ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह फोटो स्माइली, सितारे, चांद इमोजी ने क्लिक की है।" इसके कुछ ही देर पश्चात् सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि अपना मन और मून, दोनों क्लियर। इसके साथ ही उन्होंने स्माइली इमोजी बनाई। प्रशंसकों ने दोनों की ही पोस्ट्स में एक चीज कॉमन देखी, वह है ऋषिकेश का ब्रिज। इसके साथ ही उनका कहना रहा कि दोनों ऋषिकेश में वेकेशन साथ में एन्जॉय कर रहे हैं। तथा ऊपर से दोनों का एक-दूसरे की पोस्ट पर कॉमेंट करना, डेटिंग अफवाहों को तूल देता दिखाई दे रहा है। फिलहाल इस पर दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा टाइगर का खुमार, हवा में उछलकर कर दिखाया ऐसा कारनामा

पराठे बनाते नजर आई सनी लियोनी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर

Related News