इस तस्वीर में तीन पीढ़ियों के साथ नजर आए अमिताभ बच्चन, लिखी ये बात

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है. अक्सर ट्विटर पर वो अपने प्रशंसकों से रूबरू भी होते रहते हैं. इसके अलावा वो अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. फिर से अभिनेता ने फोटो साझा की है. इस बार उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है वो बेहद ही खास है.

दरअसल अमिताभ बच्चन तीन पीढ़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. उनके साथ अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा हैं. इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'पिता, बेटा, नाती. कुछ साल पहले. ये हाथ मोड़ने का आइडिया प्लान नहीं किया गया था. बस हो गया. ' आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के पुत्र हैं. वहीं अगस्त्य सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और उनके फैन फॉलोइंग की बड़ी संख्या है. अगस्त्य की एक बहन नव्या नवेली नंदा भी हैं.

जानकारी के लिए बता दें की बीते दिनों अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक और तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो अपने घर पर बने जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाई दिए थे. इस दौरान अमिताभ के साथ अगस्त्य नंदा भी साथ में थे. दोनों के हाथों में डंबल था. अमिताभ खुद ही तस्वीर खींचते नजर आए. एनर्जी से भरपूर उनकी ये तस्वीर देखने लायक है. उनके पास खड़े अगस्त्य अपने नाना के साथ हंस रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'फाइट, फिट रहने के लिए फाइट, फिट द फाइट, रिफ्लेक्टिव शीशा, इनवर्टेड तस्वीरें और नाती के साथ प्रेरित. '

 

कई सालों से बॉलीवुड में लोकप्रिय है शाहरुख खान, 28 साल पूरे होने पर कही ये बात

भावुक पिता बनते थे राजीव वर्मा, अजय से सलमान तक की फिल्मों में कर चुके हैं काम

सुशांत के परिवार ने लिखा 'गुडबाय मैसेज', किया घर को मैमोरियल बनाने का ऐलान!

                    

Related News