डॉक्टरों के प्रयासों की सराहना करते हुए अमिताभ ने उन्हें समर्पित किया गाना

इस समय कोरोना वायरस को लेकर लोग लगातार हैरान परेशान हैं. ऐसे में इस समय सभी अपने घरों में कैद हैं और अपने घरों में अपने घरों में बैठकर कुछ ना कुछ कर रहे हैं. इस समय पूरा देश सहमा हुआ है और हर कोई घरों में कैद रहने के लिए मजबूर है। ऐसे में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हैं और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में दुनिया भर में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के निस्वार्थ सेवा की सराहना करने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया है।

 

जी हाँ, हाल ही में बिग बी ने एक कार्टून साझा किया, जिसमें डॉक्टरों ने अपने कंधे पर ग्लोब उठा रखा है, जो किसी एटलस की तरह नजर आ रहा है। आप सभी को बता दें कि अमिताभ ने शेयर किया है कि, ''संकट के इन समय में मेडिकल कम्युनिटी के प्रयासों ने उन्हें फिल्म 'कुली' के उस गीत की याद दिला दी, जिसके बोल 'सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं, था.''

 

वहीं अमिताभ की इस पोस्ट को अन्य लोगों ने सराहा जिनका कहना था कि सारी कठिनाइयों का सामना करते हुए डॉक्टर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस ट्वीट पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "सही बात है सर जी। मेरे बेटे और बहू दोनों मेडिकल फील्ड में हैं। उचित गाना।" आप सभी को बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और अब तक यह आंकड़ा काफी संख्यायों को पार तक कर चुका है. इसी के साथ मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है।

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

जन्मदिन विशेष: मोटी होने के बाद भी फिल्म जगत में काफी प्रसिद्ध हुई ये अभिनेत्री

Related News