रेखा-अमिताभ के अफेयर्स के कुछ अनकहे किस्से

अमिताभ और रेखा के लव अफेयर्स की चर्चा उनके फैंस सालों बाद भी बड़ी उत्साह से पढ़ते नज़र आते है. इस जोड़ी के जलवे जितने ऑनस्क्रीन नज़र आये उतने ही रियल लाइफ में इन्होंने सुर्खियां बटोरी. फिल्म 'दो अनजाने' रेखा और अमिताभ की साथ में पहली फिल्म थी. रेखा के अफेयर्स की बात करें तो सबसे पहला नाम उसमे अमिताभ बच्चन का ही आता है.

सिमी ग्रेवाल के एक सेलिब्रिटी टॉक शो में रेखा ने अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "अमिताभ एक ऐसी शख्सियत है, जिनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. वे गुणों के भरपूर मनुष्य है. पहली बार उनके साथ काम करने में जो नर्वसनैस फील हुई थी वैसी कभी न हुई". इंडस्ट्री में रेखा भले ही सीनियर रहीं हों, लेकिन अमिताभ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस उनके लिए ऐसा था जो कभी फील ही नहीं हुआ हो.

उसी शो के दौरान अमिताभ से अपने प्यार पर सवाल होने पर रेखा ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया कि, "अमिताभ की शख्सियत ऐसी थी, जैसी मैंने पहले कभी नहीं देखी और ना ही अबतक देखी है. ऐसी शख्सियत के लिए मेरे तहे दिल में प्यार मौजूद है. उनसे मेरा कोई पर्सनल कनेक्शन भी नहीं था." रेखा की अफेयर्स लिस्ट में अमिताभ अकेले नहीं थे. राज बब्बर, विनोद मेहरा, नवीन निश्चल, जीतेंद्र, यश कोहली, किरन कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, साजिद खान, संजय दत्त और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ भी उनके अफेयर्स के खूब चर्चें रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'शादी में जरूर आना' Trailer Out.....

रेस-3 में सलमान ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, रखी और भी शर्ते

अमिताभ - "एक प्रकाश जो कभी नही बुझेगा"

 

Related News