बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल के दामों के बीच ग्राहकों को लगा एक और बड़ा झटका, इन कारों के दाम में हुई वृद्धि

आज के समय में कार और बाइक्स का शौक किसे नहीं होता है, हर कोई चाहता है कि उसके घर पर उसके सपनो की गाड़ी हो. लेकिन बात आती है कि कौनसी गाड़ी ली जाए, यदि गाड़ी लेने की योजना बना भी लेते है तो इस बारें में सोच में पड़ जाते है कि हर दिन बढ़ते जा रहे पेट्रोल और डीज़ल के दामों की वजह से हर कोई हाथ पीछे कर लेता है. ऐसे में कुछ कंपनियों ने ग्राहकों को एक और बड़ा झटका दे दिया है. जी है  ये झटका ऐसा है कि पहले ही आप पेट्रोल और डीज़ल के दामों से परेशान है और उसी के साथ अब कई कार के मूल्यों में भी वृद्धि की जा चुकी है. तो चलिए जानते है....

Venue, Creta और Alcazar के मूल्यों में बढ़ोतरी के उपरांत Hyundai India ने इस माह Verna और Aura के मूल्यों में बढ़ोतरी का एलान कर दिया गया है. साथ ही इसने Santro, Grand i10 Nios और i20 के मूल्यों में भी वृद्धि कर दी है. कंपनी ने Hyundai Verna के पेट्रोल के मूल्यों में अधिकतर वेरिएंट्स पर तकरीबन 9,000 रुपये की वृद्धि भी कर दी है. SX पेट्रोल वेरिएंट के मूल्य में 13,000 रुपये की वृद्धि भी देखने के लिए मिली है. वर्ना डीजल के मूल्यों में 9,000 रुपये की वृद्धि की जा चुकी है, SX और SX AT ट्रिम्स को छोड़कर, मूल्यों में 13,000 रुपये की बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है.

Hyundai Aura के मूल्यों में सभी वेरिएंट के लिए 9,000 रुपये तक की वृद्धि देखने के लिए मिली है. अब ऑरा पेट्रोल रेंज 6.08 लाख रुपये से शुरू होकर 7.87 लाख रुपये तक जा सकती है, जबकि ऑरा डीजल रेंज 8.06 लाख रुपये से 9.50 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक बेचीं जा रही है.

मर्सिडीज-बेंज के लेकर BMW तक इस माह लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार

स्कोडा समेत पेश की जाने वाली है ये नई कार, जानिए क्या होगी इनकी खासियत

ऑडी ने भारत में शुरू की अपने नए मॉडल की बिक्री

Related News