मर्सिडीज-बेंज के लेकर BMW तक इस माह लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार
मर्सिडीज-बेंज के लेकर BMW तक इस माह लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार
Share:

मई इंडियन ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए के लिए एक एक्शन से भरपूर माह साबित होने जा रहा है, इसमें कई बड़े लॉन्च देखने के लिए मिलने वाले है. SUVs से लेकर इलेक्ट्रिक व्हीकल से लेकर प्रीमियम लक्ज़री सेडान तक, इस माह नई कारों का एक बंच लॉन्च किया जाने वाले है. यहां, हमने मई 2022 में इंडिया में आने वाली सभी कारों को लिस्ट कर लिया गया है. लिस्ट में जीप मेरिडियन, BMW आई, आदि शामिल होने लगा है.

Mercedes-Benz C-Class: नई जेनरेशन की मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास को इंडियन मार्केट में 10 मई, 2022 को पेश किया जाने वाला है. इसके लिए प्री-बुकिंग पहले ही शुरू कर दी गई है. इसे 201 hp 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर (C200), 197 hp 2.0-लीटर डीजल इंजन (C220d), और 261 hp 2.0-लीटर ऑयल-बर्नर (C300d) के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. सभी इंजनों को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाने वाला है.

Jeep Meridian: नई जीप मेरिडियन 7-सीटर SUV इस माह के आखिर तक लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है. उसी के लिए प्री-बुकिंग आधिकारिक तौर पर खुल चुकी है. Meridian में वही 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ होने वाला है Compass में भी काम करता है. यह 167 hp की पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. ट्रांसमिशन ऑप्शन में 6-स्पीड एमटी और 9-स्पीड एटी शामिल हो सकते है.

BMW i4: BMW ग्रुप इंडिया ने 6 माह में इंडिया में तीन ईवी लॉन्च करने का प्रॉमिस भी कर लिया है. BMW Ix और मिनी कूपर एसई के उपरांत,  कार निर्माता अब 26 मई, 2022 को इंडिया में BMW i4 इलेक्ट्रिक सेडान लॉन्च करने वाली है. i4 को 2 वेरिएंट्स - eDrive40 और M50 xDrive में पेश किए जाने का भी अनुमान लगाया जा रहा है. इस इलेक्ट्रिक सेडान में प्रति चार्ज 590 किमी की मैक्सिमम ड्राइविंग रेंज देने का दावा किया गया है.

थॉमस और उबेर कप में भारतीय पुरुष टीम ने की शानदार वापसी

15 वर्ष के गुकेश ने अपने नाम की एक और शानदार जीत

चेन्नई से मिली करारी शिकस्त के बाद सामने आया ऋषभ पंत का रिएक्शन, बोले- बहाना नहीं बना रहे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -