स्कोडा समेत पेश की जाने वाली है ये नई कार, जानिए क्या होगी इनकी खासियत
स्कोडा समेत पेश की जाने वाली है ये नई कार, जानिए क्या होगी इनकी खासियत
Share:

मई इंडियन ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए के लिए एक एक्शन से भरपूर माह साबित होने जा रहा है, इसमें कई बड़े लॉन्च देखने के लिए मिलने वाले है. SUVs से लेकर इलेक्ट्रिक व्हीकल से लेकर प्रीमियम लक्ज़री सेडान तक, इस माह नई कारों का एक बंच लॉन्च किया जाने वाले है. यहां, हमने मई 2022 में इंडिया में आने वाली सभी कारों को लिस्ट कर लिया गया है. लिस्ट में जीप मेरिडियन, टाटा नेक्सॉन ईवी मैक्स शामिल होने लगा है.

Skoda Kushaq Monte Carlo: नया स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो वर्जन 9 मई, 2022 को इंडिया में पेश कर दिया गया है. यह कुशाक के टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम पर बेस होने वाला है और इसमें कुछ नए फीचर्स के साथ कॉस्मेटिक अपडेट का एक बंच देखने के लिए मिलने वाला है. इस स्पेशल एडिशन SUV को 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI इंजन ऑप्शन के साथ कई ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किए जाने की संभावना है.

Tata Nexon EV Max: टाटा मोटर्स 11 मई, 2022 को अपडेटेड नेक्सॉन EV की मूल्यों का एलान करने वाली है और इसे आधिकारिक तौर पर नेक्सॉन ईवी मैक्स बोला जा रहा है. Nexon EV Max में एक बड़ा 40 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक और 400 किमी प्रति चार्ज से अधिक का दावा की गई ड्राइविंग रेंज पेश करने का अनुमान है. इसे कॉस्मेटिक अपडेट, नए फीचर्स और एक अपडेटेड चार्जर भी मिलने की उम्मीद की जा रही है.

ऑडी ने भारत में शुरू की अपने नए मॉडल की बिक्री

मात्र इतने रुपए में आप भी घर ला सकते है ये शानदार बाइक

जल्द ही महिंद्रा पेश करने जा रही है नई कार, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -