VIDEO: जब सड़क पर बरसने लगे नोट, गाड़ियां साइड में लगाकर लूटने लगे लोग

वाशिंगटन: यदि आपके सामने कहीं पर नोट उड़ने या बिखरने लगे तो शायद आप भी अपने आप को रोक नहीं पाएं और नोट बटोरने लगें. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में एक हाइवे पर. यहां एक हाइवे पर अचानक डॉलर से भरे एक ट्रक से नोटों की बरसात होने लगी और नोट ट्रक से निकलकर हवा में उड़ने लगे. यह देखकर वहां से गुजर रहे लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को सड़क किनारे खड़ा कर दोनों हाथों से नोट बटोरने में लग गए. 

लोगों में अधिक से अधिक डॉलर बटोरने की होड़ मच गई. वहां पर उपस्थित कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडिया बना लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. दरअसल नॉर्थ अटलांटा के इंटरस्टेट हाइवे 285 पर नोटों से भरा एक आर्मर्ड ट्रक गुजर रहा था. ट्रक का दरवाजा खुला रहने के कारण सड़क पर ही नोट गिरने लगे. इसके बाद तो जिसने देखा वहीं अपनी गाड़ी साइड में लगाकर डॉलर बटोरने में जुट गया. देखते ही देखते हाइवे पर डॉलर की लूट मच गई. आर्मर्ड ट्रक कंपनी का अनुमान है कि उसके 1,75,000 डॉलर (लगभग  1.20 करोड़ रुपये) के नोट लोगों ने लूट लिए.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, किन्तु लोगों ने डॉलर बटोरने का सिलसिला जारी रखा. एक नागरिक ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि पत्ते उड़ रहे हैं किंतु उन्हें बाद में समझ आया कि वे डॉलर हैं. उन्होंने बताया सड़क लगभग लगभग डॉलर से पूरी भरी हुई थी.

 

श्रीलंका बम ब्लास्ट: आखिर ताज समुद्रा होटल पर आतंकियों ने क्यों नहीं किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

अपने खिलाफ दर्ज आतंकवाद के मामले को हाफिज सईद ने हाई कोर्ट ने दी चुनौती

एयर कनाडा के विमान में हुआ जबरदस्त टर्बुलेन्स, 37 यात्री `घायल

Related News