एयर कनाडा के विमान में हुआ जबरदस्त टर्बुलेन्स, 37 यात्री `घायल
एयर कनाडा के विमान में हुआ जबरदस्त टर्बुलेन्स, 37 यात्री `घायल
Share:

ओटावा: वेंकूवर से सिडनी जा रही एयर कनाडा की एक फ्लाइट में अचानक से तीव्र टब्र्यूलेंस हुआ जिसमें कम से कम 37 मुसाफिर घायल हो गए हैं। विमानन सेवा ने इस संबंध में जानकारी दी है। कैनेडियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन (सीबीसी) की रिपोर्ट्स के मुताबिक, उड़ान संख्या एसी33 गुरुवार सुबह तक़रीबन 6।46 बजे होनोलूलू के अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंची थी।

एयर कनाडा के प्रवक्ता पीटर फिट्जपैट्रिक ने कहा है कि 35 लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। हालांकि बाद में होनोलूलू के आपातकालीन विभाग के अधिकारियों ने घायलों की तादाद 37 कर दी। फिट्सपैट्रिक ने कहा है कि बोइंग 777-200 में 269 मुसाफिरों के अलावा विमान संचालन के 15 सदस्य भी थे और इसके एयरपोर्ट पहुंचने में अभी तक़रीबन के दो घंटों का समय था जब इसमें घातक टब्र्यूलेंस हुआ।

अमेरिकी संघीय विमानन प्रशासन के प्रवक्ता इयान ग्रेगर ने कहा है कि टब्र्यूलेंस होनोलूलू के तक़रीबन 966 किमी दक्षिण-पश्चिम में जमीन से 10,973 मीटर (36,000 फीट) ऊपर हुआ। एक महिला यात्री ने बताया कि टब्र्यूलेंस से उन्हें जबरदस्त झटका लगा। एयर कनाडा ने कहा है कि सिडनी के विमान सेवा शुक्रवार को बहाल हो सकती है। वहीं अधिकारियों ने कहा है कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं।

अपने बेटे को अमेरिक में राजदूत बनाना चाह रहे ब्राज़ील के राष्ट्रपति

मलाला यूसफज़ई: एक ग्यारह वर्षीय लड़की, जिसके संकल्प के आगे झुक गया तालिबान

इमरान खान ने फिर अलापा पुराना राग, कहा - पाक की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -