अमेजन अपने एप Prime Now को जल्द कर सकते है बंद

ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) ने भारत में प्राइम नाउ डिलीवरी एप को बंद करने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , अमेजन प्राइम नाउ एप को प्रमुख एप्लेकेशन में मौजूद अमेजन फ्रेश से रिप्लेस किया जाएगा। फिलहाल , कंपनी ने अभी तक अमेजन प्राइम नाउ एप को बंद करने का आधिकारिक एलान नहीं किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस एप को 2016 में लॉन्च किया था।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेजन प्राइम नाउ मोबाइल एप को प्रमुख एप्लिकेशन में अमेजन फ्रेश से बदला जाएगा। बता दें कि अमेजन फ्रेश कंपनी के में एप में ग्रोसरी स्टोर के रूप में उपलब्ध है। इस एप को बीते वर्ष अगस्त में लॉन्च किया गया था। वहीं, अमेजन फ्रेश दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और हैदराबाद जैसे शहरों में सेवाएं दे रहा है।

अमेजन प्राइम नाउ 2 घंटे के अंदर करता है डिलीवरी अमेजन प्राइम नाउ एप 2 घंटे में अंदर ग्रॉसरी प्रोडक्ट की डिलीवरी करता है। इसके साथ ही इस प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रॉनिक, होम और किचन के रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट मिलते हैं। 

कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर डिलीवरी की थी बंद कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर ई-कॉमर्स साइट अमेजन, ग्रोफर्स और बिग बास्केट ने अपनी कुछ सेवाओं को भारत में बंद कर दिया है। अमेजन के मुताबिक, जरूरी उत्पादों को छोड़कर अन्य उत्पादों के लिए ऑर्डर नहीं लिया जाएगा। साथ ही कंपनी ने अपने डिलीवरी सिस्टम को भी बंद किया है। तो दूसरी तरफ बिग बास्केट पर सिर्फ दूध की डिलीवरी सुबह 7 बजे से पहले की जाएगी। हालांकि ऑनलाइन डिलीवरी देने वाली कंपनियों से पुलिस बात भी कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही इनकी सेवाएं बहाल होगी। बता दें कि कल यानी 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए देश को लॉकडाउन करने की घोषणा की थी, जिसके बाद कंपनियों की तरफ से यह कदम उठाया था।

जानिये क्यों खास है आरोग्य सेतु एप

Apple iPhone SE 2 जल्द होगा लांच

Amazon Alexa में आया नया अपडेट

Related News