यहां सब कुछ मिलेगा बेहद कम दाम में, जल्द शुरू हो रही है अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

आॅनलाइन शोपिंग पसंद करने वाले लोगों के लिए यह खबर आपके लिए बेहद ही उपयोगी साबित हो सकती है. आपको बता दें कि बहुत जल्द ही अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के नाम की महासेल शुरू होने वाली है. इस सेल में कंपनी कई ब्रैंड्स के अलग-अलग प्रॉडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट देंगी. इस साल की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए कंपनी ने अपनी साइट पर एक टीजर पेज बनाया है. पेज पर सेल से जुड़ी कई जानकारियां है. कंपनी ने अपनी महासेल के लिए SBI बैंक के साथ साझेदारी की है. 

SAMSUNG के एक साथ 2 बड़े धमाके, लॉन्च हुए ये 2 बेहतरीन स्मार्टफोन

फ़िलहाल यह तय नही हो सहा है कि सेलकाब शुरू होंगी लेकिन कहा जा रहा है कि यह बहुत जल्द शुरू होने जा रही है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीवाली के फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. वहीं इससे पहले वह नवरात्री का भी भरपूर फायदा उठाना चाहती है. इसलिए सेल में ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई, डेबिट कार्ड ईएमआई और ऐमजॉन पे से पेमेंट करने पर डिस्काउंट जैसे कई ऑफर्स मिलेंगे. 

क्या आप जानते है करोड़ों लोगों का मददगार WHATSAPP कैसे करता है अरबों की कमाई ?

इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, किचन के सामान, फैशन, टीवी ऐंड अप्लायंसेज पर खास ऑफर्स दिए जाएंगे. वाहन किस कैटिगरी पर कितनी छूट मिलेगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. फ़िलहाल  तो खबर यह है कि अभी सेल के लिए कूपन्स बांटे जा रहे हैं. आप ऐमजॉन की साइट विजिट करके अपनी पसंदीदा कैटिगरी के कूपन सिलेक्ट कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

NOKIA लाने वाली है गेमिंग स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी खासियत ?

अश्लीलता रोकने के लिए इस देश ने उठाया बड़ा कदम, बंद कर दी 4000 Website

ASUS का नया फ़ोन हुआ लॉन्च, कई स्मार्टफोन को दे रहा मात

Related News