आतंकियों के थैले में होता गौमांस तो मारे जाते आतंकी

मुंबई। अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर किए जाने वाले आतंकी हमले में भारतीय जनता पार्टी को लेकर शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आतंकियों से लड़ने के लिए गौरक्षकों की सहायता लेना चाहिए। गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बस पर हुए आतंकी हमले में लगभग 6 महिलाओं सहित 7 अमरनाथ तीर्थयात्रियों की मौत हो गई। जबकि 19 अन्य घायल हो गए।

उद्धव ठाकरे ने गणेश मंडलों के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल, संस्कृति व अन्य राजनैतिक विषय मुद्दे न बनें। उद्धव ठाकरे का कहना था कि आतंकी हमले के तौर पर धर्म और राजनीति एक साथ मिल गए हैं। ऐसे में यदि उनके थैलों में हथियारों के स्थान पर गौमांस होता तो फिर आतंकियों में से कोई भी जीवित न होता।

उनका कहना था कि गोरक्षकों का मसला उठता जा रहा है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार कश्मीर घाटी में विभिन्न मसलों का समाधान करने हेतु अलगाववादियों से चर्चा कर सकती है। उन्होंने राज्य सरकार से अपील की कि वे विभिन्न उत्सवों और पर्वों के अवसर पर शोर बढ़ाने को लेकर मुंबई उच्च न्यायालय में लगाए गए प्रतिबंधों के विरूद्ध अध्यादेश लाऐं। जिससे ध्वनि प्रदूषण न हो।

अमरनाथ यात्रा के दौरान मरने वालो के लिए केंद्र सरकार ने किया आर्थिक मदद का एलान

सलीम शेख ने बचाई कई यात्रियों की जान, वीरता पुरस्कार के लिए भेजा जाएगा नाम

आतंकी हमले को करारा जवाब : अमरनाथ यात्रा के लिए आज सुबह रवाना हुआ 3000 श्रद्धालुओं का जत्था

 

Related News