एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय

मलयालम फिल्म के जाने माने निर्देशक एलेप्पी अशरफ ने मोलीवुड अभिनेता मोहनलाल से नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में चुप रहने से रोकने का अनुरोध किया  जाता है । इसके अलावा अशरफ ने उसी अभिनेता को बताते हुए एक खुला पत्र लिखा जा रहा है।सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के लिए बता दें कि नोट में, अशरफ ने अभिनेता से चुप्पी तोड़ने और अधिनियम के खिलाफ प्रतिक्रिया करने का अनुरोध किया। 

अशरफ ने यह भी कहा कि राय प्रासंगिक होगी, केवल अगर उन्हें सही समय पर व्यक्त किया जाए। "एक कलाकार के रूप में आपके पास सीएए के खिलाफ प्रतिक्रिया करने की नैतिक जिम्मेदारी नहीं है , जो लोगों को धर्म के नाम पर विभाजित करता है?" अशरफ से पूछा। फिल्म निर्माता ने यह भी पूछा कि मोहनलाल जैसे व्यक्ति, जिन्होंने हमेशा अपने ब्लॉग के माध्यम से विभिन्न सामाजिक मुद्दों के बारे में अपनी राय व्यक्त की है, ने सीएए के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा है।

जैसे Mollywood हस्तियां ममूटी , डलकर सलमान, पार्वती Thiruvothu, रीमा Kalllingal, आशिक अबू, कुनचको बोबन, पृथ्वीराज सुकुमारन, और कई अन्य प्रमुख कलाकारों सीएए के खिलाफ उनके विरोध में चिह्नित।मोहनलाल और अल्लेप्पी अशरफ ने 1986 में रिलीज़ 'निन्निशतम एननिश्टम' में साथ काम किया है। काम के मोर्चे पर, मोहनलाल वर्तमान में 'राम' के लिए फिल्म कर रहे हैं, जिसका निर्देशन जेठू जोसेफ कर रहे हैं। फिल्म में दक्षिण सायरन त्रिशा और बॉलीवुड अभिनेता आदिल हुसैन भी हैं।

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

Related News