बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

टीवी का जाना मन शो बिग बॉस कन्नड़ सीजन 8 के नवीनतम एपिसोड में, मेजबान किचा सुदीप सप्ताहांत एपिसोड शुरू करता है और प्रतियोगियों को मकर संक्रांति की शुभकामना देता है । वह तब दीपिका से उसकी चोट के बारे में पूछता है। गृहणियों को उदासीन हो जाता है क्योंकि सुदीप उनसे उनके पहले वेतन के बारे में पूछता है और वे अपनी यादें साझा करते हैं। इसके अलावा सुदीप ने तब वासुकी और हरीश के बीच बदसूरत विवाद के बारे में उल्लेख किया। इसके अलावा दोनों अपना बचाव करते हैं और अपने बयानों को सही ठहराते हैं। वही सुदीप उन्हें अपने लिए इसे सुलझाने के लिए कहता है। इसके अलावा, सुदीप लग्जरी बजट टास्क के दौरान किशन के गेम प्लान के बारे में बोलते हैं और उन्हें और बाकी प्रतियोगियों को टास्क के दौरान आक्रामक नहीं होने की सलाह देते हैं।

आगे बढ़ते हुए, सुदीप ने लक्जरी बजट कार्य में सप्ताह के दौरान प्रियंका के शानदार प्रदर्शन की सराहना की । वही सराहना के टोकन के रूप में, सुदीप ने उसे अपनी एक जैकेट उपहार में दी। प्रियंका बहुत खुश हैं और जैकेट पहनती हैं। चूंकि इस हफ्ते डबल इविक्शन है, इसलिए किच्छा प्रतियोगियों को सूचित करता है कि उनमें से एक को एपिसोड में और दूसरे को आगामी में बेदखल कर दिया जाएगा। अंत में, सुदीप ने घोषणा की कि किशन बिलागली को बाहर निकाल दिया गया है। मंच पर वापस सुदीप विवादास्पद शो किशन Bilagali की 'चुंबन स्टार' और उसे साथ सूचना का आदान घर के अंदर अपनी यात्रा के बारे में स्वागत करता है। 

इसके अलावा किशन की यात्रा की एक वीडियो क्लिपिंग भी निभाई गई है, जो उसे भावुक कर देती है।मंच पर वापस सुदीप विवादास्पद शो किशन Bilagali की 'चुंबन स्टार' और उसे साथ सूचना का आदान घर के अंदर अपनी यात्रा के बारे में स्वागत करता है। किशन की यात्रा की एक वीडियो क्लिपिंग भी निभाई गई है, जो उसे भावुक कर देती है। जब सुदीप ने किसन से शो के अपने सर्वश्रेष्ठ पल के बारे में पूछा, तो बाद के शेयर कि 'किचन चपला' की कमाई सबसे अधिक पोषित क्षण था। किशन ने यह भी कहा कि जब सुदीप ने प्रियंका को अपनी जैकेट गिफ्ट की तो उन्हें जलन महसूस हुई। सुदीप तुरन्त अपनी जैकेट निकाल कर किशन को दे देता है। दिलचस्प है, वह कुछ देर के लिए किशन की जैकेट पहनता है। सुदीप के हावभाव से किशन अभिभूत है। सुदीप ने अपने भविष्य के प्रयासों पर किशन को शुभकामनाएं दी और प्रकरण को लपेट दिया।

bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो

कृष्णा लव मॉकटेल के साथ मिलकर बन जायेंगे निर्देशक और निर्माता, जानिए पूरा मामला

Kil किलोमीटर एंड किलोमीटर ’का टीजर हुआ आउट, अंग्रेजी में टोविनो थॉमस करेंगे अभिनय