माँ बनने के बाद पहली बार आलिया ने शेयर की अपनी तस्वीर तो फैंस करने लगे ये डिमांड

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को एक प्यारी सी बिटिया में माता-पिता बन चुके है । हालांकि, कपल ने अब तक अपनी लाडली की कोई झलक सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है। ऐसे में फैंस की निगाहें न्यूली पेरेंट्स रणबीर-आलिया के पोस्ट पर बनी हुई है। इसी दौरान एक्ट्रेस ने मां बनने के उपरांत अपना पहला पोस्ट फैंस के साथ साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। 

न्यू मॉम आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ में कप लिए अपनी एक फोटोज भी साझा कर दी है, इसमें उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है और हाथ में लिए हुए कप पर मम्मा भी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- its me आलिया के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर बेबी गर्ल की फोटो दिखाने की रिक्वेस्ट करने लगे है।

 

  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट इसी वर्ष 14 अप्रैल को रणबीर कपूर संग विवाह के बंधन में बंधी थीं। इतना ही विवाह से पहले कपल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।   वर्कफंर्ट के बारें में बात की जाए तो आलिया और रणबीर को हाल ही में मूवी ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

 

सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम

आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच

 

Related News