आलिया भट्ट की खूबसूरती पर फ़िदा हुईं अनुष्का शर्मा, कर दिया कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लोग खूब पसंद करते हैं वह अपनी क्यूटनेस के कारण फेमस हैं. बीते 4 फरवरी को वह अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में शामिल हुईं और इस दौरान के फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. जी दरअसल शादी में जाने से पहले अपनी बेहतरीन आउटफिट में आलिया ने एक फोटोशूट भी करवाया है. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस फोटोशूट में आलिया पिंक कलर के लहंगे में बहुत प्यारी लग रही हैं और अनुष्का शर्मा ने भी उनकी तारीफ की है. उनकी फोटो देख अनुष्का हैरान रह गईं और उन्होंने लिखा, ''क्या गजब की वाओ ब्यूटी है.'' अनुष्का शर्मा के इस कमेंट के अलावा फैन्स ने भी आलिया की खूब तारीफ की है. किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा है तो किसी ने हॉट. आपको पता ही होगा कि अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू सिंह के साथ पहुंची थीं.

इस दौरान आलिया और नीतू बहुत खुश नजर आए वहीं रणबीर दुःखी दिखाई दिए थे. जिसके कारण वह ट्रोल भी हो गए थे. आपको पता हो खबरें यह भी है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने जा रहे हैं. दोनों ने इसी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं.

'Baaghi 3' Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ, गाली देती नज़र आई श्रद्धा कपूर

फिल्म 'जुड़वां 3' को लेकर जल्द होगा बड़ा ऐलान, ये दो सितारों में से कोई एक होगा हीरो

राजामौली की फिल्म RRR के लिए अजय नहीं लेंगे कोई भी फीस, इस दिन होगी रिलीज

Related News