मैगज़ीन फोटोशूट में अपने हॉट लुक के जरिए छा गईं रणबीर की मेहबूबा

बॉलीवुड में अपने नाम और अपनी क्यूटनेस की वजह से जगह बनाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. आलिया ने हाल ही में वोग इंडिया मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

वोग इंडिया मैगजीन के लिए करवाए गए इस हॉट फोटोशूट में आलिया बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं. सभी तस्वीरों में आलिया का कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. आपको बता दें आलिया जल्द ही इस मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं. वोग इंडिया के लिए करवाए गए फोटोशूट में आलिया ने बेहद हॉट और सेक्सी पोज दिए. इन सभी तस्वीरों को वोग इंडिया मैगज़ीन के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

आलिया के इस हॉट लुक पर फैंस का रिएक्शन भी खूब देखने को मिला. आलिया इस लुक में वोग मैगजीन के नवंबर 2018 एडिशन में कवर पेज पर छाईं हैं. सोशल मीडिया पर आलिया की ये सभी फोटोज काफी पसंद की जा रही हैं और ये तेजी से वायरल भी हो रही हैं. इस फोटोशूट के अलावा आलिया रणबीर सिंह के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुनने में आया है कि दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं. हालाँकि अब तक उनकी शादी की कोई घोषणा नहीं हुई है.

होने वाली भाभी आलिया पर रणबीर की बहन ने दिया ये बयान

रणबीर आलिया भी हैं तैयार, अगले साल कर सकते हैं शादी

'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में शाहरुख-काजोल नहीं बल्कि ये दो मशहूर कपल आएंगे नजर

Related News