होने वाली भाभी आलिया पर रणबीर की बहन ने दिया ये बयान
होने वाली भाभी आलिया पर रणबीर की बहन ने दिया ये बयान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने और रणबीर कपूर के अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. सुनने में आया है दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंद सकते हैं. दोनों इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की जबसे शूटिंग शुरू हुई तभी से इन दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं थी. बॉलीवुड में भी हर कोई इनके अफेयर से वाकिफ है. बीते दिनों ही आलिया रणबीर की फैमिली से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी. इसी के बाद ये लगता है दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर सीरियस हैं और शादी करने के पूरे मूड में हैं. 

17 साल की उम्र में ऐश्वर्या को देख रणबीर कर बैठे थे ऐसा काम

बता दें, रणबीर की फैमिली को भी आलिया बेहद पसंद है. इसी बीच अब दोनों के रिलेशन पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने आलिया को लेकर एक बयान दिया है. रिद्धिमा ने आलिया को लेकर कहा है कि, हर तरफ लोग कयास लगाते है. कयासबाजी तो होती ही है. मैं इस पर कुछ नहीं कह सकती हूं. अगर मेरा भाई खुश है तो मैं भी खुश हूं. इससे हर कोई उनका इशारा समझ गया होगा. अब ऐसे में साफ हो गया है कि रिद्धिमा भी भाई रणबीर की दुल्हनिया आलिया को ही बनते देखना चाहती है और कह सकते हैं उनकी तरफ से भी हाँ है.

इसके अलावा दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा था कि वो शादी में यकीन करते हैं. रणबीर ने कहा कि वो हमेशा से यही चाहते हैं कि उनकी शादी नेचुरल हो. वो कहते हैं ये ऐसे नहीं होना चाहिए कि मैं 35 का हो गया हूं और शादी कर लेनी चाहिए. इसके लिए आपको और आपके पार्टनर को अंदर से तैयार होना चाहिए. इस बात से लगता है कि रणबीर भी जल्द से जल्द आलिया का दुल्हा बनना चाहते है. फैंस भी उम्मीद करते हैं इनकी शादी जल्दी हो.

 

रणबीर आलिया भी हैं तैयार, अगले साल कर सकते हैं शादी

बीमारी के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे ऋषि, रणबीर ने इस तरह दिया सहारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -