आलिया भट्ट हो सकती हैं 'दोस्ताना 2' की लीड एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर 2008 में आई अपनी हिट फिल्‍म 'दोस्‍ताना' का सीक्‍वल बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म जब आई थी तब काफी हिट हुई थी और दर्शकों ने पसंद भी किया था जिसके बाद से फैंस भी चाहते हैं कि इस फिल्म का दूसर पार्ट भी आये. इस फिल्म के बारे में बता दें, कि करण ऑरिजनल फिल्‍म की तरह इसके सीक्‍वल में भी लव ट्राइऐंगल को पूरा करने के लिए दो नए ऐक्‍टर्स, एक ए लिस्‍ट ऐक्‍ट्रेस को कास्‍ट करेंगे. जिसकी तलाश वो काफी समय से कर रहे हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनकी तलाश पूरी हुई.

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्‍म में लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट को कास्‍ट किया जा सकता है. करण जौहर के प्रॉडक्‍शन की आने वाली कई फिल्‍मों में आलिया नजर आएंगी. इनमें कलंक, ब्रह्मास्त्र और तख्‍त जैसी फिल्‍में शामिल हैं. वहीं सूत्र का कहना है कि 'फिल्‍म को लेकर बातचीत शुरू हो गई है और आलिया को यह आइडिया पसंद आया है. वह जल्‍द ही फाइनल स्‍क्रिप्‍ट सुनेंगी. उनके ऑपोजिट जिन दो मेल को-स्‍टार्स को कास्‍ट किया जाना है, वह प्रॉसेस चल रहा है. फाइनल कास्‍टिंग हो जाने के बाद करण फिल्‍म की घोषणा करेंगे. फिल्‍म पर प्री-प्रॉडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है.' 

इसके साथ बता दें, 'दोस्‍ताना' का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था. फिल्‍म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्‍चन और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य किरदारों में थे. चर्चा यह भी है कि आलिया भट्ट को बाहुबली के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने अगली तेलुगू फिल्‍म 'आरआरआर' भी ऑफर की है जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आएंगे. इस पर सूत्रों ने बताया है कि आलिया भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनना चाहती हैं. जिसके लिए उन्हें अपनी डेट्स को एडजस्ट करना पड़ेगा.

2 फ्लैट होने के बाद भी आलिया ने ख़रीदा भारी कीमत वाला इतना महंगा फ्लैट

Gully Boy Song : 'दुरी' में 'मज़बूरी' बयान कर रहे रणवीर सिंह, नए गाने की है ये खास बात

रणबीर से भी ज्यादा आलिया भट्ट के लिए जरुरी है ये तीन लोग

Related News